Khatarnak Attitude Status in Hindi 2 Line

Khatarnak Attitude Status in Hindi

Hi, You are Looking For Khatarnak Attitude Status in Hindi. So This is The Main Page of Attitude Status For FB Profile Pics. Read The Full Article and Tell Us How's This Post and Don't Forget To Share With Your Friends.
  • Khatarnak Attitude Status Hindi 2 Line.
  • Khatarnak Status For Whatsapp.
  • Attitude Status For FB Profile Pic.
  • Attitude Status About Me.
  • Attitude Status in Punjabi.

Khatarnat Attitude Status in Hindi

कुछ लोग केवल जीवित हैं, क्योंकि उन्हें मारना गैरकानूनी है।
मेरा रवैया इस बात पर आधारित है कि आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं।
मैं जो कहता हूं उसके लिए मैं ही जिम्मेदार हूं .. न कि आप जो समझते हैं।
एक बदसूरत व्यक्तित्व एक सुंदर चेहरे को नष्ट कर देता है।
मेरा रवैया मेरे सामने के लोगों पर निर्भर करता है 

Attitude Status For FB Profile Pic

कभी भी किसी के बुरे रवैये को अपना अच्छा रवैया न दें
कृपया मेरे दृष्टिकोण और व्यक्तित्व के बीच भ्रमित न हों!
जिंदगी बहुत छोटी है। मेरी स्थिति को पढ़ने में इसे बर्बाद मत करो
मुझे खुद को समझाने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि, मुझे पता है कि मैं सही हूं
आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं, इस पर मेरा रवैया आधारित है 

Attitude Status About Me

यदि आपका बुरा है, तो मुझे अपने पिताजी कहो!
मेरा स्टेटस चेक करना बंद करो! जीवन जियो!
मुझे मारने वाली हर चीज मुझे जिंदा होने का अहसास कराती है।
मैं जानता हूं कि मैं कौन हूं, आपको समझाने की कोई जरूरत नहीं है
मुझसे प्यार करो या नफरत करो लेकिन तुम मुझे कभी नहीं बदलोगे 
I Hope That You Like This Post Khatarnak Attitude Status. Don't Forget To Share This on Social Media and With Your Friends.
Previous Post Next Post

Contact Form